Jharkhand News - गलत इंजेक्शन से पर्शियन बिल्ली की मौत का आरोप, डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, दुमका।Persian Cat Deathजीवन और मरण सब भगवान के हाथ में है। इसके बाद भी अक्सर अस्पताल या नर्सिंग होम में मरीज की मौत पर स्वजन का हंगामा होते रहते है। रविवार को रेफरल पशु अस्पताल में सुई लगाने के बाद पर्शियन बिल्ली क

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, दुमका।Persian Cat Deathजीवन और मरण सब भगवान के हाथ में है। इसके बाद भी अक्सर अस्पताल या नर्सिंग होम में मरीज की मौत पर स्वजन का हंगामा होते रहते है। रविवार को रेफरल पशु अस्पताल में सुई लगाने के बाद पर्शियन बिल्ली की मौत हो गई। स्वजन ने डॉक्टर और कंपाउंडर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई के लिए नगर थाना में आवेदन दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

दुधानी निवासी अब्दुल फिरोज के बेटे नदीम ने लगभग चार माह पूर्व कोलकाता से एक पर्शियन बिल्ली खरीदी। दो माह की इस बिल्ली को बड़े ही अरमान से घर लाकर पालपोश कर बड़ा किया। पालतू होने के कारण परिवार के एक सदस्य के रूप में उसकी परवरिश हुई।

क्या है पूरा मामला

रविवार की सुबह बुखार होने की वजह से बिल्ली की तबीयत बिगड़ गई। अब्दुल नदीम उसे इलाज के लिए रेफरल पशु अस्पताल ले गया। ड्यूटी पर तैनात डॉ. विद्या भूषण ने जांच करने के बाद चार सुई लिख दी। नदीम बाहर से सुई खरीदकर लाया। कंपाउंडर सुरेंद्र ने सभी सुई बिल्ली को लगा दी।

इंजेक्शन लगते ही बिल्ली की तबीयत और बिगड़ गई। बिल्ली के स्वामी का कहना है कि दस मिनट के अंदर बिल्ली के मुंह से झाग आने लगा। इसके बाद मुंह से खून आया और तड़पकर मर गई। आरोप लगाया कि डॉक्टर की लापरवाही और कंपाउंडर के गलत तरीके से इंजेक्शन लगाने के कारण बिल्ली की मौत हो गयी।

इसके बाद स्वजन बिल्ली को लेकर नगर थाना पहुंचे और अब्दुल नदीम ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए डॉक्टर और कंपाउंडर पर उचित कानूनी कार्रवाई करने के लिए आवेदन दिया। पुलिस का कहना है कि आवेदन मिला है। मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें-

नहीं सुना होगा पति-पत्नी और वो का ऐसा मामला, 4 दिन पहले सिंदूरकांड; अब थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा

INDIA Bloc Rally: रांची की रैली में छलका Sanjay Singh का दर्द, हेमंत सोरेन और केजरीवाल को लेकर PM मोदी को घेरा

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

UP Police Exam 2024 Fake Notice: 29-30 जून को नहीं होगा यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल री-एग्जाम, बोर्ड ने दी ये जानकारी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now